DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड दौरे के लिए फिट रहने की उम्मीदः सहवाग

इंग्लैंड दौरे के लिए फिट रहने की उम्मीदः सहवाग

कंधे की चोट से उबर रहे विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि वह टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे के लिए खुद के फिट होने के प्रति आश्वस्त हैं।

लंदन में कंधे का आपरेशन कराने के बाद सहवाग ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को फिट कर पाऊंगा, इसीलिए मैंने समय रहते आईपीएल में खेलना रोक दिया और आपरेशन के लिए लंदन पहुंच गया।

सहवाग ने बताया कि वह छह से आठ हफ्ते में फिट हो जाएंगे। इस बीच छठे हफ्ते के बाद वह चेक अप के लिए अपने डाक्टर एंड्रयू वलास के पास दोबारा लंदन जाएंगे। उन्होंने कहा कि हर दिन उनकी फिटनेस में सुधार हो रहा है।

सहवाग आईपीएल-2 के समय से ही कंधे की चोट से परेशान थे और इस कारण उन्हें गत वर्ष कई टूर्नामेंटों से बाहर रहना पड़ा था। वह इसी कारण टी20 विश्व कप और भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे में भी टीम के साथ नहीं थे। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में भी चोट के कारण नहीं चुना गया।

विश्व कप के दौरान टीम में वापसी करने के बाद सहवाग ने आईपीएल-4 में खेलना शुरू किया और 11 मैच खेलने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए। हालांकि तब तक उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेआफ की होड़ से बाहर हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड दौरे के लिए फिट रहने की उम्मीदः सहवाग