DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वार्न के मुद्दे पर बातचीत करेंगे आरसीए और रायल्स

वार्न के मुद्दे पर बातचीत करेंगे आरसीए और रायल्स

राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न की अभद्र टिप्पणियों से भड़के राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) के अधिकारी रायल्स प्रबंधन के साथ मिलकर बातचीत करेंगे।

रायल्स की ओर से वार्न की क्षमायाचना का प्रस्ताव आरसीए द्वारा ठुकराए जाने के बाद दोनों संस्थाओं के बीच यह बैठक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की पहल पर हो रही है। आरसीए का कहना है कि इस मामले में रायल्स की कार्रवाई संतोषजनक नहीं रही है।

गत सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद वार्न ने मनमाफिक पिच नहीं उपलब्ध कराने के कारण आरसीए के सचिव संजय दीक्षित को भला बुरा कहा था जिसके बाद आरसीए ने वार्न के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई और आपराधिक मुकदमा ठोकने का फैसला किया। इस बीच सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर के जरिए पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी के इस वाक्युद्ध में कूदने से विवाद और भी गहरा गया।

रायल्स प्रबंधन ने एक तरफ नरम रुख अपनाते हुए वार्न की ओर से माफी का प्रस्ताव दीक्षित को भेजा लेकिन दूसरी तरफ खुद वार्न टि्र पर दीक्षित से आमने सामने भिड़े हुए हैं। यह स्थिति टीम प्रबंधन के लिए काफी मुश्किल पैदा करने वाली है।

विवाद की ताजा कड़ी में वार्न ने रविवार को टि्र पर फिर से मामले को हवा देते हुए कहा कि आईपीएल खत्म होने दीजिए। फिर मैं उन सभी वादों का खुलासा करूंगा जो रायल्स टीम से किए गए थे लेकिन पूरे नहीं किए गए। दुर्भाग्य से यह सब दीक्षित के अभिमान से जुड़ गया है। यह मसला पूरी तरह राजस्थान रायल्स का है, दीक्षित का नहीं।

दीक्षित ने पलटवार करते हुए लिखा कि मैं भी यह सब सुनने के लिए तैयार हूं। याद रहे कि सारे आरोपों के लिए आपके पास पक्के सबूत हों। वार्न का कहना है कि दीक्षित ने उन्हें बेहतर पिच उपलब्ध कराने का वादा किया था लेकिन अंतिम क्षणों में नई पिच पर खेलने के निर्देश दिए गए जिसका टीम को नुकसान हुआ।

इससे पहले मुंबई के खिलाफ 29 अप्रैल के मैच के दौरान मुंबई के मात्र 94 रन पर ढेर हो जाने के कारण भी पिच की जबर्दस्त आलोचना हुई थी और यहीं से सारे विवाद की शुरुआत हुई थी। हालांकि, तब वार्न और दीक्षित के सुर एक थे लेकिन चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद दोनों आपस में ही उलझ गए और वार्न ने दीक्षित को सार्वजनिक रूप से झूठा तथा धोखेबाज तक कह दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वार्न के मुद्दे पर बातचीत करेंगे आरसीए और रायल्स