DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार साथ होंगे यश और रहमान

पहली बार साथ होंगे यश और रहमान

यश चोपड़ा की अगली फिल्म में ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान संगीत देने वाले हैं। रहमान पहली बार चोपड़ा के साथ काम करेंगे। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

अपनी इस परियोजना के बारे में चोपड़ा ने बताया कि हर कोई जानता है कि मैं जब कोई फिल्म बनाता हूं तो शाहरुख तो उसमें शामिल होते ही हैं। वह यशराज फिल्म्स के परिवार की तरह है और मैं हमेशा उनको अपना मानता हूं। फिल्म में दो जानी-मानी अभिनेत्रियां होंगी। एक बार आदित्य मुझे फिल्म की फाइनल कहानी सौंप दें, तो मैं फैसला कर लूंगा कि शाहरुख के सामने कौन दो अभिनेत्रियां होंगी।

इस फिल्म का संगीत एआर रहमान देंगे। रहमान पहली बार चोपड़ा के साथ काम करने वाले हैं। रहमान के साथ काम करने के बारे में चोपड़ा ने कहा कि मैं अपनी इस फिल्म के संगीत के लिए बहुमुखी प्रतिभा वाले रहमान के साथ काम करना शुरू कर रहा हूं। वह हमारे देश को लगातार सम्मान दिला रहे हैं।

इसके अलावा वह ऐसे इंसान हैं जिन्होंने लीक से हटकर और अविस्मरणीय संगीत दिया है। दूसरी ओर, इस बारे में रहमान ने कहा कि मैं यशजी के साथ काम करने के प्रति बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास किया, इस बात को लेकर मैं उनका आभारी हूं। मुझे आशा है कि एक टीम के तौर पर हम लोगों को खुश कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली बार साथ होंगे यश और रहमान