DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेग के एजेंडे में भारत का दबदबा खत्म करना

ग्रेग के एजेंडे में भारत का दबदबा खत्म करना

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान टोनी ग्रेग यदि आईसीसी अध्यक्ष बनते हैं तो उनका शीर्ष एजेंडा आईसीसी में भारत के दबदबे को खत्म करना और आईपीएल के लिए विंडो देने की बेतुकी सलाह को खारिज करना होगा।

ग्रेग ने बीबीसी को एक इंटरव्यू में कहा कि सबसे पहले हमें आईसीसी को रास्ते पर लाने की कोशिश करनी होगी। फिलहाल आईसीसी पर भारत का दबदबा है। वे जिम्बाब्वे, बांग्लादेश और एक-दो दूसरे देशों को अपने इशारों पर चलाते हैं और वोट हासिल कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत कठिन है, लेकिन इसे दुरूस्त करना होगा।

ग्रेग ने कहा कि फिलहाल काफी क्रिकेट खेला जा रहा है और खिलाड़ी थकान की शिकायत कर रहे हैं । लिहाजा ऐसे में आईपीएल के लिये अलग विंडो की बात करना हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि हम बहुत क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में भारत की घरेलू टी20 लीग को विंडो देना हास्यास्पद होगा। इसमें दो महीने का वह समय कम हो जायेगा जिसमें वे दुनिया भर में क्रिकेट खेल सकते हैं।

ग्रेग ने कहा कि क्रिस गेल जैसे क्रिकेटर आईपीएल में बल्लेबाजी के जलवे दिखा रहे हैं, जबकि वेस्टइंडीज पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेल रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है कि गेल और पोलार्ड आईपीएल खेल रहे हैं, जबकि वेस्टइंडीज पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेल रहा है। ग्रेग ने हालांकि कहा कि उन्हें भारत में क्रिकेट का माहौल बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि आज तक ईडन गार्डन मेरे तीन पसंदीदा मैदानों में से है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रेग के एजेंडे में भारत का दबदबा खत्म करना