DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीयरलीडर को फिल्म, रियलिटी शो के प्रस्ताव

चीयरलीडर को फिल्म, रियलिटी शो के प्रस्ताव

आईपीएल पार्टियों के बारे में ब्लॉग लिखकर सनसनी फैलाने वाली दक्षिण अफ्रीकी चीयरलीडर गैब्रिएला पास्कलोट्टो को भले ही स्वदेश भेज दिया गया हो, लेकिन इस विवाद के बाद उसे बॉलीवुड फिल्म, रियलिटी शो और भारत में फार्मूला वन ग्रां प्री में आने का न्यौता मिला है।

पीटरमारिट्जबर्ग की 22 वर्षीय गैब्रिएला की सीक्रेट डायरी का खुलासा होने के बाद आईपीएल प्रबंधन ने पिछले सप्ताह उसे स्वदेश रवाना कर दिया था। उसने इस डायरी में चीयरलीडर के रूप में अपनी भूमिका और विश्व के कुछ शीर्ष क्रिकेटरों की हरकतों का खुलासा किया था। उसने कहा था कि हम चलती-फिरती अश्लील तस्वीरों की तरह हो गए हैं। सभी की नजरें हम पर लगी रहती है। महिलायें ऐसा दिखावा करती है मानों आपका कोई अस्तित्व ही नहीं हो। वहीं पुरुष आपके शरीर की तरफ देखते हैं।

गैब्रिएला ने स्वदेश लौटने पर दक्षिण अफ्रीकी मीडिया से कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया के क्रिकेटप्रेमियों से मिली प्रतिक्रिया से वह हैरान है। अमेरिका का एनबीसी चैनल और आस्ट्रेलिया का शीर्ष रेडियो डीजे समेत दुनिया भर के मीडिया भी उसके पीछे भाग रहे हैं। उसने कहा कि उसे बालीवुड फिल्म में काम करने की पेशकश मिली है। इसके अलावा भारत में एक टीवी रियलिटी शो में भाग लेने, वीआईपी पार्टी का हिस्सा बनने और पहली भारतीय फार्मूला वन ग्रां प्री में मेहमान बनने का न्यौता भी मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चीयरलीडर को फिल्म, रियलिटी शो के प्रस्ताव