DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता का कांग्रेस को सरकार में शामिल होने का न्यौता

ममता का कांग्रेस को सरकार में शामिल होने का न्यौता

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस को आमंत्रित किया है। पश्चिम बंगाल में 34 साल पुराने वामपंथी शासन का खात्मा करने के बाद रविवार को दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।

ममता और सोनिया के बीच यह मुलाकात 10 जनपथ में हुई। खुद सोनिया गांधी ने ममता की अगुवाई की और उनकी पीठ थपथपाई। मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा में ममता ने कहा कि मैं शपथ ग्रहण समारोह में सोनियाजी को आमंत्रित करने आई थीं।

अब मैं प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने जा रही हूं। उन्हें भी शपथ ग्रहण में आमंत्रित करुंगी। सोनियाजी और प्रधानमंत्री की उपलब्धता के हिसाब से शपथ ग्रहण समारोह की तिथि व उसका समय तय किया जाएगा। वे इस बारे में मुझे सूचित करेंगे। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने मुझे जीत की बधाई दी। वह बहुत खुश हैं।

यह पूछे जाने पर कि उनके बाद रेल मंत्रालय की जिम्मेदारी कौन सम्भालेगा, ममता ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। हां, हम चाहते हैं कि यह मंत्रालय हमारे पास ही रहे ताकि हमने जो काम किया है, उसे आगे भी जारी रखा जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ममता का कांग्रेस को न्यौता