DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधानसभा चुनावों के कारण रोकी थी पेट्रोल कीमतों में वृद्धि: नीतीश

पेट्रोल की कीमतों में पांच रुपए प्रति लीटर की वृद्धि पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि मूल्य बढ़ाना तो पहले ही तय हो गया था लेकिन पांच प्रदेशों में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर केंद्र ने इस पर रोक लगा रखी थी।

नीतीश ने कहा कि चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बाद केंद्र अब डीजल और रसोई गैस की कीमतों में भी वृद्धि करेगा जिससे महंगाई बढेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और महंगाई का चोली दामन का साथ है।

पांच प्रदेशों में संपन्न विधानसभा चुनावों के परिणाम पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चुनावों के बाद कांग्रेस को कुछ मिला नहीं है। पश्चिम बंगाल में उसकी सहयोग ममता की जीत हुई है जबकि केरल में उसे कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ा है।

नीतीश ने कहा कि केरल में अब भी माकपा अकेली सबसे बड़ी पार्टी है। तमिलनाडु और पांडिचेरी में तो कांग्रेस की बुरी तरह हार हुई है जबकि असम में तरुण गोगोई के नेतृत्व में कांग्रेस ने जीत हासिल की। कांग्रेस के लिए यही एक संतोष की बात है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और आंध्रप्रदेश में विधानसभा और लोकसभा सीटों के लिए संपन्न उपचुनावों में भी कांग्रेस के लिए अनुकूल परिणाम नहीं आये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधानसभा चुनावों के कारण रोकी थी पेट्रोल कीमतों में वृद्धि