DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतरीन अभिनेत्री हैं असिन : सलमान

बेहतरीन अभिनेत्री हैं असिन : सलमान

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म 'रेडी' की हीरोइन असिन की तारीफ करते नहीं थकते और वह उन्हें वर्तमान दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानते हैं। असिन और सलमान अभिनीत, अनीस बज्मी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रेडी' तीन जून को रिलीज होने वाली है।
   
सलमान का कहना है कि मुझे लगता है, जहां तक अभिनय का सवाल है तो वह (असिन) आजकल की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि करीब तीन साल पहले 'गजनी' से उन्होंने सफलता का स्वाद भी चखा है।
   
उनका कहना है कि पिछले तीन साल में 'रेडी' असिन की तीसरी फिल्म है जिससे पता चलता है कि उसने अपने लिए फिल्मों के चयन में जल्दबाजी नहीं की बल्कि बेहद सोच-समझ कर चुनाव किया है। काम के मामले में वह बहुत सुलझी हुई है।
   
सलमान ने बताया कि 'रेडी' का हिट आइटम गीत 'कैरेक्टर ढीला' असिन के ही दिमाग की उपज है। उन्होंने कहा कि 'कैरेक्टर ढीला' को अक्सर नकारात्मक तरीके से लिया जाता है कि अमुक व्यक्ति का चरित्र अच्छा नहीं है। लेकिन निर्देशक चाहते थे कि इस मुहावरे को सकारात्मक रूप में प्रयुक्त किया जाए। मूल रूप में गाने की पंक्ति हीरो ने गाई। लेकिन फिर मैंने सुझाव दिया कि इसे हीरोइन भी गाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेहतरीन अभिनेत्री हैं असिन : सलमान