DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यात्रियों भरी निजी बस पलटने से दो मरे, 20 घायल

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके घाटमपुर में एक निजी बस के पलट जाने से उसमें बैठे दो यात्रियों की मौत हो गयी और बीस अन्य घायल हो गये। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि कल शाम एक निजी बस कानपुर से सवारियां ले कर जहांनाबाद फतेहपुर जा रही थी। घाटमपुर के बेहटा गांव के पास अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और बस पलट कर सड़क किनारे बने एक गड्ढे में जा गिरी।

प्रवक्ता के अनुसार कि यात्रियों की चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हें बाहर निकालने में मदद करने लगे। सूचना पा कर पुलिस भी पहुंच गयी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण दो यात्रियों, रोशन अली (45) तथा सईद (27) की मौके पर ही मौत हो गयी और 20 यात्री घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जाती है।

इस घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दी लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकरियों ने समक्षा बुझा कर मामला शांत कराया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये गये हैं। पुलिस के अनुसार, बस का चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यात्रियों भरी निजी बस पलटने से दो मरे, 20 घायल