DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सलियों ने तीन किसानों को किया मुक्त

बिहार में रोहतास जिले के नक्सल प्रभावित चुटिया थाना क्षेत्र के पररिया गांव से अगवा चार किसानों में से तीन को नक्सलियों ने मुक्त कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि पररिया गांव से अगवा चार किसानों में से तीन जयद्रथ तिवारी, धीरज तिवारी और राजगह मिश्र को नक्सलियों ने ग्रामीणों के आग्रह पर रविवार की रात मुक्त कर दिया जबकि विभीषण तिवारी अब भी बंधक हैं।

उल्लेखनीय है कि 40 से अधिक हथियारबंद नक्सलियों ने शुक्रवार की रात पररिया गांव से चार किसानों को अगवा कर लिया था। अदालत में लंबित एक जमीन विवाद के कारण माओवादियों ने किसानों का अपहरण किया था।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि नक्सलियों ने संबंधित पक्षों को अदालत से बाहर मामला सुलह करने को कहा है और तब तक एक किसान को अपने कब्जे में रखा है।

नक्सलियों ने शनिवार की रात नौहटटा थाना अंतर्गत टिउरा गांव में एक युवती समेत दो लोगों को अगवा कर लिया था। बीते दो हफ्तों में माओवादियों ने ऐसी तीन घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि अपहृतों को सुरक्षित मुक्त कराने के लिए सुरक्षा बलों की कोबरा बटालियन की मदद से रोहतास और नौहटटा क्षेत्रों में सघन धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सलियों ने तीन किसानों को किया मुक्त