फोटो गैलरी

Hindi Newsहिरासत में युवक की मौत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

हिरासत में युवक की मौत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पुलिस हिरासत में कथित रूप से एक युवक की मौत हो जाने के मामले में दो उप-निरीक्षकों सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना के अनुसार जिले के बौलिया थाने...

हिरासत में युवक की मौत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित
एजेंसीMon, 16 May 2011 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पुलिस हिरासत में कथित रूप से एक युवक की मौत हो जाने के मामले में दो उप-निरीक्षकों सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

घटना के अनुसार जिले के बौलिया थाने की पुलिस ने विशुनदासपुर के निवासी नागेन्द्र सिंह (35) को शनिवार देर रात हिरासत में लिया था। नागेंद्र पर पड़ोस की कक्षा नौ की छात्रा को जबरन उठा ले जाने का आरोप था। रविवार शाम को नागेंद्र की हिरासत में ही मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है पुलिस की पिटाई के चलते ही नागेंद्र की मौत हुई है। पुलिस अधीक्षक राजेश मोडक ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि उप निरीक्षक छोटन यादव, एल.पी. चौधरी व हवलदार दुर्गा प्रसाद सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें