DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारद्वाज को वापस बुलाए केंद्र, पीएम से मिलेंगे एनडीए नेता

भारद्वाज को वापस बुलाए केंद्र, पीएम से मिलेंगे एनडीए नेता

कर्नाटक के राज्यपाल एचआर भारद्वाज पर राज्य में अस्थिरता पैदा करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने उन्हें वापस बुलाने की मांग की। एनडीए नेताओं ने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी के घर बैठक में एनडीए के कई नेता मौजूद थे। बैठक के बाद भाजपा ने फैसला लिया कि वह प्रधानमंत्री से मिलकर भारद्वाज को वापस बुलाने की मांग करेंगे। भाजपा ने कहा कि राज्यपाल का आचरण गलत है और वह प्रदेश में पिछले दरवाजे से शासन करना चाहते हैं इसलिए उन्हें तत्काल वापस बुलाया जाना चाहिए।


भाजपा के वरिष्ठ नेता वैंकेया नायडू ने कहा कि राज्यपाल लगातार राज्य में राजनीतिक संकट और अस्थिरता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और इसमें लगातार विफल होने के बावजूद अपने कृत्य से बाज नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि भारद्वाज राज्य में पिछले दरवाजे से शासन करना चाह रहे हैं, इसलिए उन्हें तत्काल वापस बुलाया जाना चाहिए। नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार को राज्यपाल की सिफारिशों को नामंजूर कर देना चाहिए। भाजपा ने कर्नाटक के सभी पार्टी विधायकों को दिल्ली बुलाया है। पार्टी ने सभी विधायकों की राष्ट्रपति के आगे परेड कराने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि खबरों के अनुसार राज्यपाल ने कर्नाटक में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश संबंधी रिपोर्ट केंद्र को भेजी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारद्वाज को वापस बुलाए केंद्र, पीएम से मिलेंगे एनडीए नेता