DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक खास प्रत्याशी द्वारा अपने पक्ष में मतदान कराने के आरोप में रानीगंज प्रखंड के तीन केन्द्रों का मतदान रद्द कर दिया गया है। जिन केन्द्रों का मतदान रद्द किया गया है उनमें मध्य विद्यालय बसगड़ा स्थित बूथ संख्या-187, 188 व 189 शामिल हैं।

रविवार को मतदान के दौरान डीएम को यह सूचना मिली कि मध्य विद्यालय बसगड़ा के बूथ संख्या 187, 188 व 189 पर एक खास प्रत्याशी द्वारा जबरन अपने पक्ष में मतदान कराया जा रहा है। सूचना मिलते ही डीएम एम सरवणन व एसपी गरिमा मलिक उक्त मतदान केन्द्रों पर पहुंचे। हालांकि इन दोनों के पहुंचने के पहले ही प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ मतदान केन्द्र से भाग निकला।

बूथ संख्या-187, 188 व 189 के पीठासीन पदाधिकारी क्रमश: वीरेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रकाश सिंह, रमण कुमार झा ने भी स्वीकार किया कि उक्त प्रत्याशी द्वारा बूथ को जबरन कब्जा कर चुनाव कर्मियों को भयभीत कर अपने पक्ष में मतदान करवा रहा था। मामले की पुष्टि करते हुए प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी नलिन कुमार ने बताया कि उक्त तीनों मतदान केन्द्रों का मतदान रद्द कर दिया गया है।

इधर जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम एम. सरवणन ने बताया कि बूथ संख्या 187, 188 व 189 पर एक खास प्रत्याशी द्वारा अपने पक्ष में मतदान कराये जाने संबंधी सेक्टर पदाधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर इन तीनों बूथों का मतदान रद्द कर दिया गया है। अब यहां 20 मई पुनर्मतदान कराया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रानीगंज में तीन बूथों का मतदान रद्द