DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जालंधर में बलात्कार के बाद युवती की हत्या

जालंधर में अपराध कम होने के पुलिस विभाग और पुलिस आयुक्त के दावों के बीच शनिवार देर रात शहर के गुडमंडी इलाके में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गयी। जालंधर के पुलिस अधीक्षक (शहर) एसके कालिया ने रविवार को बताया कि रामामंडी थाना क्षेत्र के गुडमंडी इलाके में कल देर रात एक युवती (22) की हत्या कर दी गयी। युवती का शव रविवार सुबह आठ बजे के करीब रेलवे लाइन के निकट मिला।

यह पूछे जाने पर कि युवती के साथ बलात्कार का मामला भी सामने आया है, कालिया ने कहा कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। इससे पहले उन्होंने बताया कि युवती की बहन के बयान के आधार पर हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे की खोज पुलिस कर कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में किसी को नामजद नहीं किया गया है लेकिन मंदीप सिंह नामक युवक पर संदेह है। मंदीप उसी इलाके का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में प्रेम प्रसंग के मामले से इंकार नहीं किया जा सकता है। कालिया ने युवती के बहन के बयान के हवाले से यह भी कहा कि शनिवार रात युवती को किसी ने फोन पर पार्टी में आने की सूचना दी। वह पार्टी में गयी लेकिन वापस नहीं आयी। रविवार सुबह उसका शव बरामद कर होने पर इसकी जानकारी मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जालंधर में बलात्कार के बाद युवती की हत्या