DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रांड धोनी ने लगाया कंपनियों को धर्मार्थ कार्यों में

ब्रांड धोनी ने लगाया कंपनियों को धर्मार्थ कार्यों में

यह एमएस धोनी ब्रांड का कमाल है जिसने पेप्सिको, एयरसेल, टीवीएस, टाइटन, रीबॉक और आम्रपाली ग्रुप जैसे बड़े नामों को धर्मार्थ कार्यों की ओर आकर्षित किया है।

ये कंपनियां धोनी के चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट सीरीज का प्रायोजन कर रही हैं। जमीनी स्तर पर खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य एमएस धोनी चैरिटेबल फांउडेशन और रिती स्पोटर्स मैनेजमेंट द्वारा पिछले साल अक्टूबर में ये सीरीज शुरू की गई थी।

जहां रीयल एस्टेट फर्म आम्रपाली ग्रुप इस सीरीज के प्रायोजकों में हाल ही में शामिल हुआ है, वहीं पेप्सिको ने इस साल के अंत तक चुने जाने वाले खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट ट्रेनिंग का खर्चा उठाने की प्रतिबद्धता जताई है।

रिती स्पोटर्स मैनेजमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा पहली बार है कि आम्रपाली ग्रुप ने टूर्नामेंट के लिए वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने का निर्णय किया है। उन्होंने कहा कि विश्व कप में जीत के बाद ब्रांड धोनी नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और कंपनियां इस पहल को समर्थन देने के लिए आगे आ रही हैं।

अधिकारी ने कहा कि एयरसेल ट्रॉफी टूर्नामेंट के दस मैच इस साल अक्टूबर-नवंबर में पूरे होने के बाद पांच या छह अंडर-19 खिलाड़ियों का चयन ऑस्ट्रेलिया में औपचारिक क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए किया जाएगा जिसका खर्च पेप्सिको उठाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रांड धोनी ने लगाया कंपनियों को धर्मार्थ कार्यों में