DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के मुद्दे पर सलमान-आमिर खीचें एक-दूसरे की टांग

शादी के मुद्दे पर सलमान-आमिर खीचें एक-दूसरे की टांग

बॉलीवुड के दो लोकप्रिय खान, सलमान और आमिर वैसे तो खासा भाईचारा रखते हैं लेकिन शादी के मुद्दे पर दोनों एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

अब तक कुंआरे सलमान खान के लिए अच्छी लड़की खोजने के बारे में हाल ही में आमिर से पूछा गया तो उनका जवाब था मैं सलमान के लिए लड़की खोजूंगा लेकिन पहले वह मुझे विश्वास दिलाए कि वह उससे विवाह करेगा और इस बारे में आगे कोई चर्चा नहीं होगी।

उनसे पूछा गया कि क्या वह हिन्दी फिल्म उद्योग से सलमान के लिए लड़की चुनेंगे। इस पर मिस्टर परफैक्शनिस्ट ने कहा पहले वह मुझे आश्वासन तो दे कि वह उस लड़की को ना नहीं कहेगा। जब सलमान इस बारे में सहमत हो जाएगा तो मैं उसे लड़की के बारे में बता दूंगा। पूर्व में आमिर ने कहा था कि सलमान की शादी कराने का एक ही तरीका है और वह यह है कि सलमान के हाथ बांधकर उसे सीधे मंडप में पहुंचा दिया जाए।

आमिर के कटाक्ष पर सल्लू मियां भला कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने फौरन जवाब दिया मैं तो उनके हाथ बांधकर यह सुनिश्चित करने जा रहा हूं कि वह अब दोबारा विवाह न करें। आमिर ने दो बार शादी की है। मार्च में आमिर ने सलमान के जन्मदिन पर कहा कि वह अपने 45 साल के मित्र और सहयोगी सुपरस्टार के विवाह का इंतजार कर रहे हैं।

आमिर ने कहा था कि मुझे सलमान की शादी का इंतजार है। मेरा मानना है कि हर कोई बेसब्री से उसके विवाह का इंतजार कर रहा है। जिस दिन उसकी शादी होगी वह हम सबके लिए खास दिन होगा। उसके आसपास कई हसीनाएं हैं इसलिए उसके पास चयन का विकल्प भी है। जब भी मैं सलमान से शादी के बारे में बात करता हूं, वह केवल मुस्कुरा देता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी के मुद्दे पर सलमान-आमिर खीचें एक-दूसरे की टांग