DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IMF चीफ यौन अपराध के आरोप में गिरफ्तार

IMF चीफ यौन अपराध के आरोप में गिरफ्तार

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के प्रमुख डोमिनिक स्ट्रॉस कान को मैनहट्टन में स्थित एक होटल की महिला कर्मचारी के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

स्थानीय समाचार पत्र 'न्यूयॉर्क पोस्ट' के मुताबिक पुलिस ने कहा कि स्ट्रॉस कान को जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पेरिस जाने वाले एयर फ्रांस के विमान के उड़ान भरने के कुछ मिनट पहले ही उतार लिया गया।

पुलिस ने कहा कि हवाईअड्डा प्राधिकरण के तीन अधिकारियों ने विमान के पहले दर्जे के केबिन से स्ट्रॉस कान को विमान के उड़ान भरने के दो मिनट पहले उतारा। स्ट्रॉस कान के वर्ष 2012 में फ्रांस के राष्ट्रपति पद के लिए निकोलस सरकोजी के खिलाफ चुनाव लड़ने की उम्मीद थी। कान को न्यूयॉर्क पुलिस को सौंप दिया गया है।

समाचार पत्र ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि 62 वर्षीय कान ने वेस्ट 44 स्ट्रीट पर स्थित सोफिटेल होटल के अपने कमरे में आई 32 वर्षीय होटल कर्मचारी का यौन उत्पीड़न किया।

सूत्रों के मुताबिक होटल कर्मचारी ने भागकर अन्य कर्मचारियों को इस घटना की जानकारी दी। इस बीच स्ट्रास कान पेरिस रवाना होने के लिए कैनेडी हवाईअड्डा रवाना हो गए जहां पुलिस ने उन्हें विमान से उतारकर गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेट्रेस से बदसलूकी, IMF चीफ गिरफ्तार