DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन की शादी बेमर्जी होने पर भाई फांसी पर झूला

साले के रिश्तेदार से बहन की शादी कराए जाने से क्षुब्ध एक युवक ने बीती रात वैवाहिक कार्यक्रम निपटने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से शादी वाले घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थाना जरिया क्षेत्र के दांदौ गांव निवासी भगवानदास की पुत्री सोनम की गुरुवार को अमगांव से बारात आई थी। समारोह में शामिल होने के लिए सोनम का भाई रामशरण लखनऊ से एक सप्ताह पूर्व ही आ गया था। सोनम की शादी जहां तय हुई थी वो रामशरण के साले के रिश्तेदार थे। लिहाजा रामशरण ने इस शादी के खिलाफ था। लेकिन सारी तैयारियां होने की वजह से घर वाले भी लाचार हो गए थे।

गुरुवार को सोनम की बारात आई। भाई ने सभी वैवाहिक कार्यक्रमों में हंसी-खुशी से शिरकत की। सवेरे शुक्रवार को बारात विदा हो गई। दिन में भी रामशरण कार्यक्रम निपटने के बाद अन्य काम निपटाता रहा। घर वालों का कहना है कि शुक्रवार की रात 10 बजे तक रामशरण टेंट का सामान भिजवाने में लगा रहा। इसके बाद से दिखाई नहीं दिया।

देर रात शौच के लिए गई महिलाओं की नजर पेड़ पर लटकी रामशरण की लाश पर पड़ी। इससे घर में कोहराम मच गया। पिता भगवानदास का कहना है कि रिश्तेदारी दूर की है और लड़का शिक्षामित्र है। बिटिया की उसने भलाई सोचकर यह संबंध तय किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहन की शादी बेमर्जी होने पर भाई फांसी पर झूला