DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बनमनखी की रेलवे गुमटी धीमा के पास शनिवार की दोपहर एक ट्रक की चपेट में आने से दो साइकिल सवार छात्रों की मौत हो गई। इस हादसे से उबली भीड़ ने ट्रक को फूंक दिया। इसके बाद पूर्णिया-सहरसा मुख्यमार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। इसका असर ट्रेनों के परिचालन पर भी असर पड़ा है।

घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन व पुलिस के अधिकारी वहां कैंप कर रहे हैं। बताया गया कि कुसहा हरिजन टोला का सनोज कुमार (12) (पिता गौरी ऋषि) और बिजली राम (16) (पिता बंगटू राम) दोनों एक साथ टयूशन पढ़ने के लिए साइकिल से बनमनखी आ रहे थे। जैसे ही वे दोनों रेलवे गुमटी धीमा के पास पहुंचे कि पूर्णिया की ओर से तेज गति से बोल्डर लदा ट्रक सामने आ गया।

जबतक वे दोनों कुछ समझ पाते कि ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में सनोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर हालत में बिजली को लेकर इलाज के लिए पूर्णिया ले जाने के दौरान जियनगंज के पास उसने भी दम तोड़ दिया।

दोनों छात्रों की मौत की खबर सुनकर घटनास्थल पर जमा भीड़ आपा खो बैठी और ट्रक में आग लगा दिया। इससे पूर्णिया-सहरसा मुख्यमार्ग स्वत: जाम हो गया और दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। पूर्णिया-मुरलीगंज रेलखंड पर भी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया। पूर्णिया-मुरलीगंज पैसेंजर ट्रेन दो घंटे से ज्यादा विलंब से खुली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक से कुचलकर दो छात्रों की मौत