DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाइट राइडर्स को हराकर बेंगलूर शीर्ष पर

नाइट राइडर्स को हराकर बेंगलूर शीर्ष पर

सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की 38 रन की विस्फोटक पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने शनिवार को बारिश से प्रभावित आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को चार विकेट से हराया। इस जीत से विजय माल्या की टीम 17 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी।

बारिश के कारण दो घंटे से अधिक का खेल बेकार हुआ और डकवर्थ लुईस पद्धति के कारण मैच 13.13 ओवर का कर दिया गया। यूसुफ पठान 36 और मनोज तिवारी नाबाद 19 रन के बीच चौथे विकेट के लिये 53 रन की भागीदारी से कोलकाता नाइटराइडर्स ने 13 ओवर में चार विकेट पर 89 रन का स्कोर बनाया।

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को जीत के लिये 13 ओवर में 102 रन का संशोधित लक्ष्य मिला। गेल के तूफान के बावजूद टीम ने हालांकि काफी विकेट गंवा दिये और 12.3 ओवर में छह विकेट खोकर 105 रन बनाकर जीत दर्ज की।

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के 12 मैचों में आठ जीत से 17 अंक हो गये हैं और वह चेन्नई सुपरकिंग्स को हटाकर शीर्ष पर पहुंच गया। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स के इतने ही मैचों में 14 अंक हैं और वह चौथे नंबर पर बरकरार है।

विस्फोटक बल्लेबाज गेल 12 गेंद में छह चौके और दो छक्के से 38 रन ने पहले ओवर में ब्रेट ली की खूब धुनाई की और चार चौके से 16 रन जोड़े। दूसरे ओवर में उनके जोड़ीदार ल्यूक पोमर्शबाश ने पहली गेंद पर चौका जमाकर दूसरी गेंद में एक रन लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाइट राइडर्स को हराकर बेंगलूर शीर्ष पर