DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

चण्डीगढ़ में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस में बंदकर फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार प्रेमी तन्मय अरोड़ा ने किसी अन्य पुरुष से सम्बंधों के संदेह में अपनी प्रेमिका की हत्या को अंजाम दिया था।

हरियाणा पुलिस ने पंजाब के रहने वाले अरोड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया को अरोड़ा ने किसी अन्य व्यक्ति से सम्बंध होने के संदेह में 25 वर्षीय सिमरन कुंदरा की हत्या कर दी। अरोड़ा की उम्र 20 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।

सिमरन पंचकुला के सेक्टर 15 में पिछले एक साल से रह रही थी। वह 30 अप्रैल को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई और जालंधर जिले में तीन मई को उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि सिमरन पंजाब के अमृतसर की रहने वाली थी और चण्डीगढ़ में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही थी। उसका अपने पति करन मेहरा से पिछले महीने तलाक हो गया था और वह अकेल ही रह रही थी।

सिमरन की कार चडीगढ़ के सेक्टर 16 में एक मई को मिली। इसके बाद उसके पिता ने पुलिस के पास अरोड़ा उसके पूर्व पति करन के खिलाफ हत्या और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि सिमरन के फोन की छानबीन करने पर पता चला कि गायब होने के दिन वह लगातार अरोड़ के सम्पर्क में थी। हमने उसके परिवार पर दबाव बनाया और बाद में अरोड़ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार