DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आनर किलिंगः मां ने दो बेटियों की हत्या

 

झूठी शान के लिए हत्या (आनर किलिंग) के एक और मामले में उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हिंदू युवकों के साथ भाग कर शादी कर लेने वाली दो मुस्लिम युवतियों को उनकी मां ने ही मौत के घाट उतार दिया।
    
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बागपत के मुगलापुरा मुहल्ले में दो बिहारी युवकों के साथ भागकर शादी कर लेने के बाद घर लौटी 19 वर्षीय जाहिदा और 26 वर्षीय हुस्ना को गुरूवार की रात उनकी मां खातून बेगम और सुबरातो ने चारपाई से बंधवा दिया और बाद में उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि कुछ दिनों पहले भागकर दो बिहारी युवकों से शादी कर लेने के बाद जाहिदा और हुस्ना 10 मई को थाने पहुंची और अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद उन्हें जिला प्रशासन के अधिकारियों के पास भेज दिया गया था। अधिकारियों ने उनकी सुरक्षा के लिए शपथ पत्र लेकर उन्हें उनकी मां के सुपुर्द कर दिया था।
    
बागपत के जिला पुलिस अधीक्षक प्रीतिन्दर सिंह ने बताया जाहिदा और हुस्ना की हत्या के आरोप में दोनों की मां खातून और सुबरातो को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों युवतियों की हत्या में कुछ और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है और इस लिहाज से भी मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आनर किलिंगः मां ने दो बेटियों की हत्या