फोटो गैलरी

Hindi Newsजयललिता रविवार को पेश करेंगी सरकार बनाने का दावा

जयललिता रविवार को पेश करेंगी सरकार बनाने का दावा

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने वाली अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता रविवार को राज्यपाल सुरजीत सिंह बरनाला से मुलाकात कर राज्य में सरकार बनाने का अपना दावा पेश...

जयललिता रविवार को पेश करेंगी सरकार बनाने का दावा
एजेंसीSat, 14 May 2011 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने वाली अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता रविवार को राज्यपाल सुरजीत सिंह बरनाला से मुलाकात कर राज्य में सरकार बनाने का अपना दावा पेश करेगी।
    
जयललिता ने बताया कि मैं रविवार को राज्यपाल से मिलने जा रही हूं (सरकार बनाने को लेकर दावा पेश करने के लिए)। गौरतलब है कि जयललिता ने 234 सदस्यीय राज्य विधानसभा में अकेले ही 150 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत हासिल किया है और अन्नाद्रमुक ने सत्ता में वापसी की है।
    
जयललिता (63) तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाली हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के साथ मुलाकात के बाद उनके शपथ ग्रहण समारोह के ब्योरे के बारे में रविवार को घोषणा की जाएगी।

उन्होंने अन्नाद्रमुक नीत मोर्चे को मिले व्यापक जनादेश पर कहा कि राज्य के लोगों ने मोर्चे के प्रति बहुत भरोसा दिखाया है और उनकी पार्टी अपनी सभी चुनावी वादों को पूरा कर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी। उन्होंने कहा कि डीएमडीके के खिलाफ यह सिर्फ नकारात्मक वोट नहीं है बल्कि निर्णायक वोट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें