फोटो गैलरी

Hindi Newsममता की टॉलीवुड टीम रही सुपरहिट

ममता की टॉलीवुड टीम रही सुपरहिट

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा टॉलीवुड के फिल्म निर्देशकों, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और गायकों को मैदान में उतारने की रणनीति काम कर गई और इसका एक खुशनुमा परिणाम निकलकर सामने...

ममता की टॉलीवुड टीम रही सुपरहिट
एजेंसीSat, 14 May 2011 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा टॉलीवुड के फिल्म निर्देशकों, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और गायकों को मैदान में उतारने की रणनीति काम कर गई और इसका एक खुशनुमा परिणाम निकलकर सामने आया।
    
तृणमूल कांग्रेस ने जहां सफलता हासिल करने के लिये टॉलीवुड के लोकप्रिय सितारों का शानदार इस्तेमाल किया वहीं माकपा ने खुद को वाम समर्थक बुद्धिजीवियों और कलाकारों तक सीमित रखा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री देवाश्री रॉय चुनाव प्रचार अभियान के दौरान एक आकर्षक चेहरा रहीं और उन्होंने माकपा नेता तथा राज्य के खेल मंत्री कांति गांगुली को राइदिघि सीट पर पांच हजार वोटों से मात दी।

अब तक 100 से अधिक फिल्मों में काम करने वाली देवाश्री, रितुपर्णा घोष की बंगाली फिल्म उनिशे अप्रिल में युवा डाक्टर के किरदार के लिए जानी जाती है। इस भूमिका के लिए उन्हें वर्ष 1995 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें