फोटो गैलरी

Hindi Newsटेस्ट टीम में जगह पक्की करना चाहता हूं : युवराज

टेस्ट टीम में जगह पक्की करना चाहता हूं : युवराज

युवराज सिंह ने कहा है कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज़ में अच्छा हरफनमौला प्रदर्शन करके भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं। विश्वकप के मैन ऑफ द टूर्नामेंट ने कहा कि मैं टेस्ट टीम में जगह...

टेस्ट टीम में जगह पक्की करना चाहता हूं : युवराज
एजेंसीSat, 14 May 2011 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

युवराज सिंह ने कहा है कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज़ में अच्छा हरफनमौला प्रदर्शन करके भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं। विश्वकप के मैन ऑफ द टूर्नामेंट ने कहा कि मैं टेस्ट टीम में जगह पक्की करना चाहता हूं, खासकर वनडे में अच्छे प्रदर्शन के बाद।
     
उन्होंने कहा कि जहीर खान और आशीष नेहरा की गैर मौजूदगी में यह दौरा युवा तेज गेंदबाजों के लिए अच्छा मौका है। युवराज ने शुक्रवार कहा कि जहीर के नहीं रहने से तेज गेंदबाजी में अनुभव की कमी होगी। आशीष भी घायल है। लेकिन हमें युवा तेज गेंदबाजों को भी तैयार करना है। उन्हें अनुभव की जरूरत है। मुझे यकीन है कि यह दौरा उनके लिए उपयोगी साबित होगा।
    
एक सवाल के जवाब में युवराज ने कहा कि थकान तो है लेकिन वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी महत्वपूर्ण है। विदेश में जीतने से आत्मविश्वास बढ़ता है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की गैर मौजूदगी में गौतम गंभीर को वनडे और टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने के बारे में युवराज ने कहा कि उसने खुद को साबित कर दिया है। वह बहुत अच्छा कप्तान है। उसकी कप्तानी में हम न्यूजीलैंड में 5-0 से जीते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें