DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयवर्धने ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा

जयवर्धने ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा

किंग्स इलेवन पंजाब से मिली छह विकेट से हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ते हुए कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि मैच पर पकड़ बनाने के बाद गेंदबाजों ने ढिलाई बरती।

जयवर्धने ने कहा कि हमें पता था कि बाउंड्री छोटी है लिहाजा यह स्कोर हासिल किया जा सकता है। शुरूआती विकेट जल्दी लेने के बाद हम लय बरकरार नहीं रख सके। हमें टूर्नामेंट में अपने मौके मिले थे लेकिन हम उन्हें भुना नहीं सके।
     
शानदार अर्धशतक जमाने वाले इस बल्लेबाज ने कहा कि ऊपरी क्रम पर आकर अच्छी पारी खेलने में मजा आया। उन्होंने कहा कि हमें बाकी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके जीत के साथ विदाई लेनी होगी। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि मुझो लगा था कि 200 से अधिक का लक्ष्य मिलेगा लेकिन हमने उन्हें कम स्कोर पर रोक दिया। गेंदबाजों और बल्लेबाजों के प्रदर्शन से मैं खुश हूं। दिनेश और शॉन ने बेहतरीन पारियां खेली।
    
उन्होंने कहा कि जीतने पर ड्रेसिंग रूम में अच्छा माहौल रहता है। हमें अभी भी दो मैच खेलने हैं लिहाजा अभी भी मौके बरकरार हैं। मैन ऑफ द मैच दिनेश कार्तिक ने कहा कि हमें पॉल और गिलक्रिस्ट से अच्छी शुरूआत की उम्मीद रहती है लेकिन कोच्चि ने अच्छी गेंदबाजी की। मैंने इसके बाद हालात के अनुरूप खेला। उसने कहा कि प्रीति ने हमारा हौसला बढ़ाया था। पांच हार के बाद भी उसका मनोबल नहीं गिरा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जयवर्धने ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा