DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी इंडस्ट्री की रियेलिटी न्यूज

टीवी इंडस्ट्री की रियेलिटी न्यूज

छोटे परदे पर फिल्मी सितारों की बढ़ती भागीदारी को देख ऐसा लगता है कि आने वाले समय में फिल्मों और टीवी शोज में कोई फर्क ही नहीं रह जाएगा। आजकल टीवी इंडस्ट्री की हर दूसरी खबर में फिल्मी सितारे ही नजर आते हैं। खासतौर से रियेलिटी शोज से जुड़ी खबरों में। आज हम कुछ रियेलिटी शोज की कुछ ऐसी ही खबरों की बात करने जा रहे हैं, जिनमे टीवी स्टार्स से ज्यादा फिल्मी सितारे चमक रहे हैं।

केबीसी 5 के प्रोमोज

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन इन दिनों अपना पूरा ध्यान केबीसी के सीजन 5 पर लगाए हुए हैं। इस शो में उनके लिए एक खास पोशाक मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने तैयार की है। इससे पहले फैशन डिजाइनर रवि बजाज ने बिग बी के लिए पोशाकें तैयार की थीं। इसके अलावा अंदर खाते की खबर ये है कि केबीसी के प्रोमोज की शूटिंग कैम्प्स कॉर्नर में हो रही है। इससे पहले बिग बी इसी बंगले में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर चुके हैं। इन प्रोमोज की डबिंग आने वाले दिनों में होगी और इसे जल्द ही टीवी पर भी प्रसारित किया जाएगा। यानी शो शुरू होने के करीब तीन-चार महीने पहले से ही इसके प्रोमोज आरंभ हो जाएंगे। इंडस्ट्री में खबर है कि इस बार केबीसी अगस्त में शुरू होगा, लेकिन सूत्रों के अनुसार इसे इस बार अक्तूबर में बिग बी के जन्मदिन के आसपास आरंभ किया जाएगा।

4 करोड़ का दांव

शायद आपको विश्वास न हो लेकिन ये सच है कि मात्र एक शो से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली रतन राजपूत को इमेजिन के रियेलिटी शो के लिए 4 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। जी हां, आपने सही जाना। इस शो का नाम है रतन का रिश्ता। इसे पहले रतन का स्वयंवर के नाम से प्रसारित किया जाना था। यह शो राखी का स्वंयवर और राहुल दुल्हनिया ले जाएगा का तीसरा संस्करण है। इस शो में भाग लेने वाले 16 कुंवारों के लिए पहले ही चरण में करीब 54 हजार से ज्यादा एंट्रीज प्राप्त हुईं। मजे की बात है कि इनमें सबसे ज्यादा एंट्री उत्तर प्रदेश से प्राप्त हुई हैं। इतनी मोटी राशि लेने के बाद रतन राजपूत एक दम से बड़े सितारों की फेहरिस्त में आ गई हैं। वो बात दीगर है कि बड़े फिल्मी सितारे एक एपिसोड के 2 से 4 करोड़ रुपये लेते हैं। लेकिन टीवी पर महज दो साल का करियर बनाने वाली रतन राजपूत के लिए ये ऑफर भी काफी बड़ा माना जा रहा है।

सच का सामना

स्टार प्लस के रियेलिटी शो सच का सामना का दूसरा भाग अभी शुरू भी नहीं हुआ और उधर इस शो के एंकर राजीव खंडेलवाल ने साफ कर दिया है कि वो इस शो के तीसरे भाग में एंकर नहीं बनेंगे। माना जा रहा है कि राजीव इस शो के तीसरे भाग को लेकर असमंजस में हैं और उनकी फिल्मों को लेकर व्यस्तता भी बढ़ रही है। गौरतलब है कि राजीव की एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

अक्की का भांजा

रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 में अक्षय कुमार के भांजे सुनित भाटिया को एंट्री मिल गयी है। हालांकि इसके लिए सुनित को न तो कोई आवेदन करना पड़ा और न ही कोई टेस्ट देना पड़ा है।

जब मामा शो के एंकर, होस्ट सब कुछ हों तो वह इतना तो कर ही सकते हैं। वैल, अक्की के भांजे यानी सुनित को टीवी एक्ट्रेस अश्क गोराड़िया के पार्टनर के रूप में एंट्री मिली है। सुनित पेशे से एक मॉडल हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस शो के जरिए उन्हें स्टारडम में एंट्री  मिल सकती है। वैसे अक्की इस शो के जरिए अपने करीबियों को कुछ न कुछ दिलाते रहे हैं।

इससे पहले उन्हें अपनी पत्नी की बहन रिंकी खन्ना को इस शो में अपनी वार्डरोब डिजाइन करने के लिए फिट करवाया था। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस शो में उन्होंने अपने प्रिय भक्त विंदु दारा सिंह की पत्नी डीना सिंह की एंट्री भी करवाई है। हालांकि अक्की इस तरह की बातों से हमेशा किनारा करते दिखते हैं।

सल्लू या संजू

सलमान खान ने जब 10 का दम जैसा शो साइन किया ता तो उनकी मार्केट कुछ ठीक नहीं थी। लेकिन इस शो की कामयाबी ने उन्हें टीवी पर रातों रात चमका दिया। इसके बाद उन्हें फिल्मों में भी सफलता मिली और फिर बिग बॉस सीजन 4 के हिट होने के बाद अब उनके पास शायद टीवी के लिए भी टाइम नहीं है। जी हां, शायद इसीलिए सल्लू मियां ने 10 का दम के अगले सीजन के होस्ट के लिए चैनल वालों को अभिनेता संजय दत्त का नाम सुझाया है। सल्लू को लगता है कि संजू बाबा इस शो के अगले सीजन के लिए बिलकुल फिट रहेंगे। एक वजह ये भी है कि सलमान को अब 10 का दम जैसे शोज में इंट्रस्ट भी नहीं है।

पूजा भट्ट का इनकार

इसे कहते हैं तू चल मैं आया। लेकिन पूजा भट्ट ने इस पंक्ति पर ब्रेक लगा दिया है। बिग बॉस में राहुल भट्ट के जाने के बाद बिग बॉस के आयोजकों को लगा कि उनके अगले सीजन यानी बिग बॉस 5 के लिए पूजा भट्ट मान जाएंगी, लेकिन पूजा भट्ट ने इस शो में भाग लेने से साफ इनकार कर दिया है। पूजा भट्ट ने अपने इस बिग इंकार की खबर अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट की। पूजा से जब इस बारे में विस्तार से जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने चुप्पी साध ली। कुछ ऐसी ही चुप्पी कलर्स ने भी साध ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीवी इंडस्ट्री की रियेलिटी न्यूज