DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला गाजियाबाद में दिखेगा यूपी का माफिया

जिला गाजियाबाद में दिखेगा यूपी का माफिया

दिल्ली नहीं, मुंबई नहीं, अब गाजियाबाद के माफिया पर बॉलीवुड में एक फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम है जिला गाजियाबाद, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि संभवत: इसे फिल्म तनु वेड्स मनु के निर्देशक आनंद एल. राय बनाएं।

अरशद वारसी किसी फिल्म में निगेटिव किरदार में नहीं दिखते। देखा जाए तो उन्हें ऐसे रोल्स ऑफर ही नहीं होते हैं। लेकिन पहली बार अरशद वारसी एक ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें वे सच में बुरे इनसान के रूप में दिखेंगे। जी हां, अरशद इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

खास बात यह है कि इस फिल्म में अपनी फिल्मों में खलनायक यानी बैड मैन का रोल निभाने वाले संजय दत्त और विवेक ओबेराय भी मौजूद होंगे।

जी हां, यूपी के गाजियाबाद जिले की आपराधिक छवि को लेकर बनने वाली फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ में वे खलनायक बनेंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अरशद कहते हैं, ‘मैं फिलहाल फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता लेकिन इतना बताना काफी है कि मैं पहली बार अपने करियर में पुरी तरह बुरे आदमी का रोल कर रहा हूं। संजय और विवेक के रोल भी ऐसे ही हैं, हालांकि वे कम बुरे बने हैं।

इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक, ‘इस फिल्म की प्लानिंग पूरी हो चुकी है। यह यूपी के गाजियाबाद जिले के माफिया तंत्र और राजनीति से जुड़ी फिल्म होगी। इसके कुछ दृश्यों की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और बाकी की गाजियाबाद में की जाएगी।’ सूत्रों के अनुसार विवेक तो पहले ही फिल्म साइन कर चुके हैं, जबकि संजय आने वाले कुछ दिनों में फिल्म साइन करेंगे। संजय और विवेक का फिल्म में ग्रे शेड वाला रोल होगा और अरशद निगेटिव किरदार में होंगे। फिल्म के प्रोडय़ूसर तनु वेड्स मनु बनाने वाले विनोद बच्चन होंगे, जिन्होंने इस फिल्म में लखनऊ, कानपुर, दिल्ली और कपूरथला को दिखाया था। निर्देशक आनंद के बारे में फैसला होना बाकी है।

जानकारी के अनुसार काफी विचार-विमर्श के बाद ही संजय दत्त का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया है। ये भी हो सकता है कि अगर संजू बाबा ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया या फिर कुछ और समय मांगा तो यह पूरा प्रोजेक्ट लंबे समय के लिए टल जाए। फिल्म के जुड़े एक सूत्र के अनुसार इस फिल्म को बनाने के लिए लंबे समय से योजना चल रही थी। लेकिन एक बढ़िया कहानी और उस खास इलाके की समझ रखने वाले निर्देशक की कमी होने की वजह से इस प्रोजेक्ट को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा था। अब चूंकि निर्देशक के रूप में आनंद एल. राय का नाम सामने आया है तो आशा बंधी है कि फिल्म के साथ न्याय हो सकेगा। फिल्म में अपने रोल को लेकर वैसे अभिनेता विवेक ओबेराय भी काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिला गाजियाबाद में दिखेगा यूपी का माफिया