DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनिमोझी की जमानत पर फैसला 20 मई तक टला

कनिमोझी की जमानत पर फैसला 20 मई तक टला

2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी की जमानत पर फैसला कोर्ट ने 20 मई तक टाल दिया। कोर्ट को शनिवार को फैसला सुनाना था।

शनिवार को सुबह सही समय पर कनिमोझी कोर्ट पहुंच गईं थीं, लेकिन कोर्ट ने फैसले को टाल दिया। सूत्रों के मुताबिक इसका कारण फैसले का तैयार न होना बताया जा रहा है। इससे पहले कोर्ट ने 14 मई फैसले का दिन मुकर्रर किया था।

कनिमोझी को कोर्ट के द्वारा दिए गए पहले के अन्य निर्देश जारी रहेंगे। उनको हर दिन कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेश होना होगा। कलैगनर टीवी के एमडी शरद कुमार की जमानत का फैसला भी 20 मई को ही होगा।

सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कनिमोझी पर आरोप लगाया है उन्हें गैरकानूनी तरीके से करीब 200 करोड़ रुपए की लेनदेन का पता था। एक निजी कंपनी के जरिए इस चैनल को 200 करोड रुपए दिए गए जिसकी जानकारी कनिमोझी को थी।

उल्लेखनीय है कि एक लाख 76 हजार करोड़ रुपए के इस घोटाले में पूर्व संचार मंत्री ए. राजा न्यायिक हिरासत में हैं। सीबीआई ने करीब 209 करोड़ रुपए के लेन-देन के पूरे नेक्सस का भी अदालत में पर्दाफाश किया। उसने बताया कि इस गैरकानूनी लेन-देन में करीब 16 खातों का इस्तेमाल हुआ। सबसे पहले पैसा डीबी रियल्टी से कुसेगांव कंपनी को गया, उसके बाद वह सिनेयुग कंपनी को गई। इसके बाद यह पैसा कलिगनार टीवी के पास आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कनिमोझी को जेल या बेल! फैसला 20 को