DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'देहली बेली' के अधिक बजट से परेशान हूं : आमिर

'देहली बेली' के अधिक बजट से परेशान हूं : आमिर

ऐसे समय में जब ज्यादातर फिल्मकार अपनी फिल्मों पर पैसा बहा रहे हैं तब आमिर खान उनके निर्माण में बन रही 'देहली-बेली' का बजट बढ़ जाने से चिंतित हैं। यह 25 करोड़ रुपए बजट की फिल्म है और आमिर मानते हैं कि किसी वयस्क हास्यप्रधान फिल्म के लिए यह बहुत ज्यादा राशि है।

आमिर कहते हैं कि इसका बजट बहुत ज्यादा है। यह फिल्म 20 से 25 करोड़ रूपए के बीच पूरी होगी। इसमें फिल्म के प्रचार-प्रसार पर खर्च होने वाली राशि शामिल नहीं है। मैं इसे लेकर परेशान हूं। हम इसे कम से कम बजट में पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।

'लगान', 'तारे जमीन पर' और 'पीपली लाइव' जैसी फिल्में बना चुके आमिर कहते हैं कि मेरी सभी फिल्मों पर बजट से ज्यादा पैसा खर्च हुआ है। मुझे लगता है कि मैं एक विशेषज्ञ निर्माता नहीं हूं जो पहले से बजट निर्धारित कर लूं। निर्माण क्षेत्र में लम्बे समय से कार्य कर रहे निर्माता तय कर लेते हैं कि वे तय बजट से ऊपर एक कौड़ी भी खर्च नहीं करेंगे। मैं एक रचनात्मक व्यक्ति हूं। मेरी सभी फिल्मों के साथ ऐसा होता है। हमेशा किसी न किसी कारण से मेरी फिल्मों का बजट बढ़ जाता है।

अभिनय देओ के निर्देशन में बनी 'देहली बेली' में इमरान खान, वीर दास और कुणाल कपूर ने अभिनय किया है। यह फिल्म एक जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है और इसी दिन अमिताभ बच्चन की 'बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप' भी प्रदर्शित होगी।

आमिर कहते हैं कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि दो बड़ी फिल्में एक ही दिन प्रदर्शित हो रही हैं। इससे पहले 'दिल' और 'घायल', 'वेलकम' और 'तारे जमीन पर', 'लगान' व 'गदर' के साथ भी ऐसा ही हुआ था। उन्होंने कहा कि यदि आपकी फिल्म अच्छी है तो दर्शक उसे पसंद करेंगे और यदि फिल्म अच्छी नहीं है तो आप किसी भी तरह से दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'देहली बेली' के अधिक बजट से परेशान हूं : आमिर