DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'खूबसूरत थी कांस में ऐश्वर्या की पोशाक'

'खूबसूरत थी कांस में ऐश्वर्या की पोशाक'

फ्रांस में चल रहे 64वें कांस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड तारिका ऐश्वर्या राय बच्चन जिस पोशाक में पहुंची उसकी खूब प्रशंसा हो रही है।

भारतीय डिजाइनर्स को न केवल उनका लेबनान के डिजाइनर एली साब का डिजाइन किया गाउन पसंद आया बल्कि उन्हें ऐश्वर्या की हेयरस्टाइल ने भी खूब लुभाया।

डिजाइनर डुओ अशिमा-लीना की डिजाइनर लीना सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि ऐश्वर्या की पोशाक बहुत खूबसूरत और आधुनिक थी। उस पोशाक से परिपक्वता झलक रही थी। मैं कह सकती हूं कि इस पोशाक में पूरब और पश्चिम का खूबसूरत मेल था।

ऐश्वर्या इस बार कांस में बहुत सादा सी हेयरस्टाइल में नजर आईं। उनके बाल ऊपर बंधे हुए थे, उन्होंने साधारण से ईयररिंग पहने थे और उनके हाथ में एक जिमी चू बैग था।

वह साल 2002 से ही इस फ्रांसीसी महोत्सव में शामिल हो रही हैं। वह लॉरिएल ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती हैं। डिजाइनर्स का कहना है कि 37 वर्षीया ऐश्वर्या बीते बरसों की अपेक्षा इस बार ज्यादा खूबसूरत नजर आईं।

डिजाइनर चारू पाराशर कहती हैं कि वह बहुत सुंदर दिख रही थीं। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है और अब वह ज्यादा फिट दिख रही थीं। उन्होंने कांस में पिछले साल जो पोशाक पहनी थी उसकी तुलना में यह पोशाक बहुत अच्छी थी।

बुधवार से शुरू हुए इस महोत्सव का समापन 22 मई हो होगा। इस दौरान ऐश्वर्या के अलावा सोनम कपूर, फ्रीडा पिंटो और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी इसमें शिरकत करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'खूबसूरत थी कांस में ऐश्वर्या की पोशाक'