DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुसीबत में सलमान की मदद लेती हूं : जरीन

मुसीबत में सलमान की मदद लेती हूं : जरीन

अभिनेता सलमान खान के साथ 'वीर' में अभिनय कर बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जरीन खान को यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि वह जब भी मुसीबत में होती हैं तो सलमान के पास ही जाती हैं।

जरीन ने कहा कि मैं किसी व्यक्ति से जुड़े खेमे में विषय में नहीं जानती लेकिन मैं खुद को फिल्मोद्योग में लाने वाले सलमान के प्रति ईमानदार रहने में विश्वास करती हूं। उनके दिमाग में कुछ गलत नहीं है। व्यवसायिक जीवन में मैं जो चाहूं वह करने के लिए स्वतंत्र हूं। मेरी बॉलीवुड की पृष्ठभूमि नहीं रही है और मैं यहां बहुत से लोगों को नहीं जानती। इसलिए जब भी मुसीबत में फंसती हूं तो वापस सलमान के पास जाती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं एक संघर्षरत मॉडल थी और मुझे अपने परिवार की देखभाल के लिए काम की जरूरत थी। मैं साड़ियों के छोटे-छोटे प्रिंट विज्ञापन करती थी। एक दिन मेरे पास मुक्ता आर्ट्स से फोन आया। उन्होंने मुझे 'युवराज' के सेट्स पर बुलाया। वहां मैं सलमान से मिली। जब मैंने उनसे ऑटोग्राफ मांगा तो उन्होंने कहा कि अब दुनिया तुम्हारे ऑटोग्राफ लेगी। बाद में मुझे पता चला कि उन्होंने मुझे अपनी फिल्म के लिए चुन लिया है।

अब जरीन 'हाउसफुल 2' में अभिनय कर रही हैं। वह मानती हैं कि इससे उन्हें अपनी छवि तोड़ने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में यह फिल्म करना चाहती थी क्योंकि मैं लोगों की यह धारणा तोड़ना चाहती थी कि मैं ब्रिटेन से हूं इसलिए हिंदी नहीं बोल सकती और कुछ खास भूमिकाओं के लिए सही नहीं हूं। मैं 'वीर' के दौरान बनी मेरी छवि तोड़ना चाहती थी। मुझे लगता है कि 'हाउसफुल 2' से मुझे खुद को साबित करने में मदद मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुसीबत में सलमान की मदद लेती हूं : जरीन