फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे बोल्ड मत कहिए कायनाज़ मोतीवाला

मुझे बोल्ड मत कहिए : कायनाज़ मोतीवाला

फिल्म 'रागिनी एमएमएस' के जरिए अपनी उत्तेजक प्रस्तुति से सुर्खियों में आई इसकी नायिका कायनाज़ मोतीवाला ने कहा कि वह नहीं चाहती की उन पर बोल्ड का ठप्पा लग जाए। कायनाज़ ने कहा कि मुझ पर पहले से ही...

मुझे बोल्ड मत कहिए : कायनाज़ मोतीवाला
एजेंसीFri, 13 May 2011 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'रागिनी एमएमएस' के जरिए अपनी उत्तेजक प्रस्तुति से सुर्खियों में आई इसकी नायिका कायनाज़ मोतीवाला ने कहा कि वह नहीं चाहती की उन पर बोल्ड का ठप्पा लग जाए।

कायनाज़ ने कहा कि मुझ पर पहले से ही बोल्ड का ठप्पा लग चुका है, लेकिन केवल एक फिल्म के आधार पर किसी तरह के निर्णय पर पहुंचना ठीक नहीं है। मैं वास्तविक जीवन में बोल्ड नहीं हूं। यह दृश्य फिल्म की जरूरत के लिए किए गए थे। यह किसी तरह पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।
     
'वेकअप सिड' और 'पाठशाला' में छोटी भूमिकाओं में दिखाई दे चुकी मुंबई की बाला ने कहा कि इस दृश्य को लेकर उनमें हिचकिचाहट थी, लेकिन उनके सहकलाकार राजकुमार यादव ने इसे आसान बना दिया। इसके पहले दिवाकर बनर्जी की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' में दिए गए बोल्ड दृश्य के अनुभव के बारे में ज्यादा कुछ कहना पसंद नहीं किया।
     
युवा अभिनेत्री ने कहा कि मैं अंतरंग दृश्य देते समय खुद को बेहद असहज महसूस कर रही थी। मगर राज ने 'लव सेक्स और धोखा' में भी इस तरह के दृश्य को सहज बना दिया था। इसलिए उसने मेरी यहां भी मदद की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें