DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिपराइच में हमारी जीत मायावती को तोहफा: सपा

समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश की पिपराइच विधानसभा सीट के उपचुनाव में शुक्रवार को अपने उम्मीदवार की जीत को अपने कार्यकाल के चार साल पूरे करने का जश्न मना रही मुख्यमंत्री मायावती को उपहार करार देते हुए दावा किया कि इस चुनाव नतीजे से साफ हो गया है कि जनता ने बसपा को खारिज कर दिया है।

सपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पिपराइच सीट के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी ने बड़े अंतर से जीत हासिल की है। हमारी पार्टी की इस जीत का संदेश साफ है कि राज्य की जनता इस भ्रष्ट मायावती सरकार को अब बर्दाश्त नहीं करना चाहती। हमारी जीत मायावती को मुख्यमंत्री के रूप में चार साल पूरे करने के मौके पर दिया गया तोहफा है।

गौरतलब है कि बसपा विधायक जमुना प्रसाद निषाद के निधन के चलते रिक्त हुई गोरखपुर जिले की पिपराइच विधानसभा सीट पर आज सपा प्रत्याशी राजमती निषाद ने जीत हासिल की। यादव ने कहा कि पिछले चार साल के दौरान राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है, जबकि कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

सपा नेता ने आरोप लगाया सचिवालय का पंचम तल (मुख्यमंत्री कार्यालय) भ्रष्टाचार के रास्ते खोजने का शोध केन्द्र बन गया है। राज्य के आला अफसर बसपा प्रवक्ता की तरह काम कर रहे हैं और वे सब प्रदेश को लूटने में लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि जब राज्य में सपा की सरकार थी तो सरकारी खजाना भरा हुआ था और उस पर कोई उधारी बाकी नहीं थी, जबकि अब स्थिति इसके विपरीत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिपराइच में हमारी जीत मायावती को तोहफा: सपा