DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता: मायावती

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने केन्द्र पर उनकी सरकार को सहयोग नहीं देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को विधानसभा के आगामी चुनाव का बिगुल फूंक दिया।

अपनी सरकार के चार साल पूरा होने पर आयोजित समारोह में सुश्री मायावती ने एक घंटे से अधिक बोलते हुए कहा कि केन्द्र के असहयोग का यह आलम है कि चार सालों में 21385 करोड़ रुपए का केन्द्रीय अंश मिला ही नहीं। हर मौके पर धोखा दिया गया। सीमित संसाधनों में विकास की शुरु की गई योजनाओं में रोडा अटकाने की कोशिश की गई।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए 2012 में विधानसभा के चुनाव में पिछले चुनाव से ज्यादा सीट जिताने का आह्वान किया और कहा कि विरोधियों को यही सटीक जवाब होगा। उन्होंने अपने पार्टी कैडर को कथित रुप से जातिवादी मानसिकता रखने वाले मीडियाकर्मियों से गुमराह नहीं होने की भी अपील की।

उन्होंने कहा कि विधानसभा की सभी 403 सीटों पर प्रत्यशियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं। अब इसमें बदलाव नहीं होंगे। विपक्षी दल बदलाव का भ्रम फैला रहे हैं। इससे भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। परिसीमन की वजह से जिनके टिकट काटे गए हैं उन्हें विधान परिषद या राज्यसभा में सदस्य बनाया जाएगा। लोकसभा का भी चुनाव लड़ाया जा सकता है।

इस अवसर पर उन्होंने 2000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि जिन योजनाओं का वह शिलान्यास कर रही हैं उनका जल्दी ही उद्घाटन भी होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता: मायावती