DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोपीचंद से मतभेद की बात सही नहीं : साइना

गोपीचंद से मतभेद की बात सही नहीं : साइना

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मीडिया में आयी उन खबरों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जिसमें राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपी चंद से उनके मतभेद की बात कही गई है।
    
साइना ने कहा कि ऐसा नहीं है। वे (गोपीचंद) प्रमुख राष्ट्रीय कोच हैं। उनको सभी खिलाड़ियों पर ध्यान देना होता है। मीडिया में आई मतभेद की खबर सही नहीं हैं।
    
इस हैदराबादी चैम्पियन ने कहा कि गोपीचंद उनके साथ हर जगह यात्रा नहीं कर सकते और राष्ट्रीय कोच होने के नाते उनकी जिम्मेदारी अन्य खिलाड़ियों पर भी है।
   
मीडिया में आयी खबरों में कहा गया है कि गोपीचंद का मानना है कि सफलता के बाद से साइना का ध्यान खेल से थोड़ा भटक गया है और इसीलिए गोपीचंद साइना से नाराज हैं।
   
नई दिल्ली में हुए इंडियन ओपन सुपर सीरीज के पहले ही दौर में पराजित होने पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हुए साइना ने कहा कि ऐसा होता है कई बार मुझ पर घरेलू मैदान पर खेलने का दबाव था। मुझे विश्वास था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूगीं लेकिन लगता है कि मेरा दिन ही खराब था।

मलेशियाई ओपन में अपने प्रदर्शन के बारे में साइना ने कहा कि वह विश्व की नंबर तीन खिलाड़ी चीन की वांग से हार कर उपविजेता रही थी। साइना ने कहा कि मैं मलेशियाई ओपन में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं और मैंने कुछ चीनी खिलाड़ियों को हराया।
   
भारत की इस दिग्गज खिलाड़ी को उम्मीद है कि आगे आने वाले सुदिरमन कप, थाइलैंड ओपन और सिंगापुर ओपन में वह बेहतर प्रदर्शन करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोपीचंद से मतभेद की बात सही नहीं : साइना