फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल में इशांत और मुनाफ से लीमैन प्रभावित

आईपीएल में इशांत और मुनाफ से लीमैन प्रभावित

डेक्कन चार्जर्स के कोच डेरेन लीमैन ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा आईपीएल सत्र में इशांत शर्मा टीम के लिए काफी अहम रहे। उन्होंने साथ ही कहा कि यह तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल के साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट को...

आईपीएल में इशांत और मुनाफ से लीमैन प्रभावित
एजेंसीFri, 13 May 2011 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

डेक्कन चार्जर्स के कोच डेरेन लीमैन ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा आईपीएल सत्र में इशांत शर्मा टीम के लिए काफी अहम रहे। उन्होंने साथ ही कहा कि यह तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल के साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने में सक्षम है।
   
ऑस्ट्रेलिया के इस 41 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से पूर्व कहा कि वह इस साल हमारे लिए बड़ी खोज रहे। उनके और डेल स्टेन के हमारे लिए गेंदबाजी की शुरूआत करना बेहतरीन रहा।
   
लीमैन ने कहा कि शुरूआत में इशांत को ओवरस्टैपिंग को लेकर समस्या था लेकिन एक बार इसका हल निकलने के बाद उन्होंने अच्छी प्रगति की। ऑस्ट्रेलिया का यह पूर्व बल्लेबाज एक अन्य भारतीय गेंदबाज मुनाफ पटेल से प्रभावित है जो विरोधी मुंबई इंडियन्स के लिए खेलता है। उन्होंने कहा कि उसने विश्वकप में काफी अच्छी गेंदबाज की। मुझे लगता है कि उसकी लाइन और लेंथ में काफी निरंतरता है। मुझे लगता है कि वह और इशांत ऐसे खिलाड़ी है तो भारतीय गेंदबाजी को काफी आगे ले जा सकते हैं।
    
लीमैन ने कहा कि मौजूदा आईपीएल सत्र में टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान कुमार संगकारा गुरुवार को और फिर सोमवार को पुणे वॉरियर्स के खिलाफ खेलेंगे और इसके बाद ही इंग्लैंड दौरे के लिए स्वदेश लौटेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें