फोटो गैलरी

Hindi Newsराम गंगा नहर में नहाने गये दो भाई डूबे

राम गंगा नहर में नहाने गये दो भाई डूबे

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके बिधनू के जामू गांव में रामगंगा नहर में नहाने गये दो मौसेरे भाईयों की डूब जाने से मौत हो गयी, इन दोनों भाईयों की उम्र दस और बारह साल की थी। पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को...

राम गंगा नहर में नहाने गये दो भाई डूबे
एजेंसीFri, 13 May 2011 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके बिधनू के जामू गांव में रामगंगा नहर में नहाने गये दो मौसेरे भाईयों की डूब जाने से मौत हो गयी, इन दोनों भाईयों की उम्र दस और बारह साल की थी।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि जामू गांव में गुरुवार शाम मोहित (10) अपने मौसरे भाई राहुल के साथ बिना घर में बताए रामगंगा नहर में नहाने चला गया। रामगंगा नहर में पानी का बहाव काफी तेज था यह दोनों नहर में नहाने लगे लेकिन बहाव में अपने को संभाल न सके और दोनों भाई लहरों में समा गए।

काफी देर तक घर न पहुंचने पर दोनों भाईयों की तलाश घर वालो ने शुरू की लेकिन कोई पता न चल सका। बाद में पता चला कि यह लोग नहर में नहाने गये थे। वहां जाकर देखा तो वहां किनारे पर इन दोनों के कपड़े मिले। तब पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस के गोताखोरों ने पांच घंटे की मेहनत के बाद देर शाम राहुल का शव तो बरामद कर लिया लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी देर रात तक मोहित का शव पुलिस के गोताखोरों को नहीं मिल सका। पुलिस के गोताखोर अभी भी मोहित का शव तलाशने की कोशिश कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें