फोटो गैलरी

Hindi Newsकडप्पा उप चुनाव: जगन 80 हजार मतों से आगे

कडप्पा उप चुनाव: जगन 80 हजार मतों से आगे

आंध्र प्रदेश की हाई प्रोफाइल कडप्पा लोकसभा सीट पर उपचुनाव में चार दौर की मतों की गिनती होने के बाद कांग्रेस से टूट कर वाईएसआर कांग्रेस का गठन करने वाले वाईएस जगन मोहन रेड्डी करीब 80 हजार मतों से आगे...

कडप्पा उप चुनाव: जगन 80 हजार मतों से आगे
एजेंसीFri, 13 May 2011 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश की हाई प्रोफाइल कडप्पा लोकसभा सीट पर उपचुनाव में चार दौर की मतों की गिनती होने के बाद कांग्रेस से टूट कर वाईएसआर कांग्रेस का गठन करने वाले वाईएस जगन मोहन रेड्डी करीब 80 हजार मतों से आगे चल रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वाईएसआर रेड्डी के पुत्र जगन अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के डीएल रवीन्द्र रेड्डी पर भारी बढ़त लिए हुए हैं। उधर, पांचवें दौर की गणना पूरी होने के बाद पुलिवेंदुला विधानसभा सीट पर जगन की मां विजयलक्ष्मी अपने देवर और कांग्रेस उम्मीदवार वाईएस विवेकानंद रेड्डी से 20 हजार मतों की बढ़त हासिल कर चुकी हैं।

आंध्र प्रदेश की कडप्पा लोकसभा सीट तथा पुलिवेंदुला विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतों  की गिनती का काम शुक्रवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुआ। जगन और उसकी मां कांग्रेस छोड़ने के बाद नए सिरे से चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों ही सीटों पर मतों की गणना के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें