DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुडुचेरी में कांग्रेस-एआईएनआरसी के बीच करीबी मुकाबला

पुडुचेरी में कांग्रेस-एआईएनआरसी के बीच करीबी मुकाबला

पुडुचेरी में अब तक सामने आए चुनावी परिणामों से साफ संकेत मिलता है कि सत्तारूढ़ कांग्रेस और ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस के बीच नजदीकी मुकाबला हो रहा है और दोनों को अभी तक चार-चार सीटें मिली हैं।

ताजा नतीजों और रुझानों के अनुसार अन्नाद्रमुक-एआईएनआरसी गठबंधन पांच सीटों पर आगे है, जबकि कांग्रेस और द्रमुक गठबंधन दो सीटों पर आगे है। मुख्यमंत्री वी वैथिलिंगम ने कामराज नगर सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखा। वहीं माहे क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ई वल्सराज विजयी हुए। लेकिन कल्याण मंत्री एम कंडास्वामी को इमबालम सीट पर ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस उम्मीदवार आर राजावेलू के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

मंगलम सीट पर कांग्रेस के थेनी सी जयकुमार और यनम सीट पर प्रदेश के मंत्री मल्लादी कृष्णा राव विजयी हुए हैं। ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री एन रंगास्वामी कदीरगमम सीट पर विजयी हुए हैं, जबकि इंदिरा नगर सीट पर वह आगे चल रहे हैं।

मनादीपेट सीट पर एआईएनआरसी उम्मीदवार विजयी रहे हैं, जबकि तिरूभुवनी और लावसपेट पर उसके उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। उप्पलम और नेलीथोप सीटों पर अन्नाद्रमुक के उम्मीदवारों की बढ़त बनी हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुडुचेरी में कांग्रेस-एआईएनआरसी के बीच करीबी मुकाबला