DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमसीसी का इनामी सब जोनल कमांडर गिरफ्तार

पच्चीस हजार रुपए के इनामी एमसीसी सब जोनल कमांडर विनय सिंह यादव उर्फ पंकज को भोजपुर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके एक साथी को भी धर दबोचा है। गिरफ्तारी के बाद कई हथियार भी हाथ लगे हैं।

नवादा थाना क्षेत्र के तहत न्यू पुलिस लाइन से डीआईयू की टीम ने सब जोनल कमांडर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सब जोनल कमांडर की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर हथियार और डेटोनेटर सहित कई सामान के साथ उसके एक सहयोगी को भी दबोच लिया।

गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस कप्तान एमआर नायक ने की। मिली जानकारी के अनुसार दारोगा धर्मेन्द्र कुमार के नेतृत्व में डिस्ट्रिक इंटेलिजेंस यूनिट ने सब जोनल कमांडर विनय सिंह यादव उर्फ पंकज को गिरफ्तार किया। अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

गिरफ्तार माओवादी से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके पैतृक गांव पीरो थाने के जैसीडीह, गोविंदडीह और ईमादपुर थाने के मोआप गांव में छापेमारी की। पुलिस ने गोविंदडीह गांव से सब जोनल कमांडर के सहयोगी मनीष कुमार को आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि मोआप से उसका एक सहयोगी रौशन भागने में सफल रहा।

हालांकि पुलिस को वहां से भी कई हथियार मिले हैं। सब जोनल कमांडर की निशानदेही पर हुई छापेमारी के बाद पुलिस ने पांच डेटोनेटर, एक पुलिस राइफल, दो कट्टा, नाइन एमएम की एक पिस्तौल, 72 कारतूस, एक बिंदोलिया, बाइक व माओवादी साहित्य बरामद किये हैं।

इस गिरफ्तारी के बाद भोजपुर पुलिस काफी राहत की सांस ले रही है। गिरफ्तार सब जोनल कमांडर से पूछताछ चल रही है और उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमसीसी का इनामी सब जोनल कमांडर गिरफ्तार