DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरहट प्रखंड में गुरुवार को पंचायत चुनाव के दौरान बभनौर बूथ पर बैलेट पेपर में गड़बड़ी को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस के जवानों पर पथराव कर दिया। इस घटना में रजौली के एसडीपीओ के बॉडीगार्ड समेत कई लोग घायल हो गये।

पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करने व आत्मरक्षार्थ के लिए आठ राउंड हवाई फायरिंग की। पथराव की घटना के कारण काफी देर तक मतदान कार्य बाधित रहा। करीब एक घंटे बाद बभनौर बूथ पर पुन: वोटिंग शुरू हुई। घटना के संबंध में एडीएम श्याम बिहारी राय ने बताया कि मुखिया प्रत्याशी बच्चू मांझी के समर्थकों ने बैलेट पेपर में गलत चुनाव चिह्न् छपने की बात कहकर वोटिंग रोकने का अनुरोध किया।

एडीएम ने कहा कि निर्वाची पदाधिकारी द्वारा निर्गत चुनाव चिह्न् की जांच की जाएगी। पर मुखिया समर्थक वोटिंग रोकने की मांग पर अड़े रहे। जब प्रशासन द्वारा वोटिंग नहीं रोकी गयी तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इस घटना में रजौली एसडीपीओ मिथिलेश कुमार के बॉडीगार्ड विनय कुमार, एक अन्य पुलिस के जवान घायल हो गया।

इसके अलावा कई ग्रामीण भी चोटिल हो गये। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज वहां पहुंचे और मामले की तहकीकात की। पुलिस ने इस दौरान सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बॉडीगार्ड का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पथराव में दो पुलिस कर्मी समेत कई घायल