DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवीनगर प्रखंड के तोल पंचायत के बारा गांव में गुरूवार को वोटिंग के दौरान बूथ लुटेरों द्वारा बूथ लूटने का प्रयास करने के क्रम में जमकर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए वहीं रोड़ेबाजी में एक सिपाही भी घायल हो गया।

फायरिंग में घायल होने वालों में बारा के सरोज कुमार सिंह, सुदर्शन सिंह एवं विंध्या देवी शामिल हैं जबकि पत्थरबाजी में सिपाही सत्येन्द्र नारायण सिंह घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त बूथ पर गलत तरीके से वोटिंग करने का प्रयास किया जा रहा था।

इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध जताया और नतीजा फायरिंग होने लगी तथा बूथ लूटने का प्रयास किया गया। पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए हवा में लगभग 12 राउंड गोली चलाई। इधर बूथ लुटेरों ने भी 18 चक्र गोली चलाई। इसके बाद तो बूथ पर भगदड़ मच गई और रोड़ेबाजी भी होने लगी। काफी देर के बाद हंगामा शांत हुआ।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बारा के ही एक डाकपाल अजय कुमार सिंह सहित रविकांत सिंह, विनय सिंह, अमन सिंह, बलिराम सिंह, ओमप्रकाश सिंह, संतोष सिंह, धीरज सिंह, अजय सिंह, पड़रिया के दीपक कुमार सिंह, अजय सिंह, विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा बूथ पर बेवजह हंगामा किया गया एवं फायरिंग की गई है। मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। हंगामे की सूचना पर डीएम अभय कुमार सिंह एवं एसपी विवेक राज सिंह बूथ पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बूथ लूटेरों एवं पुलिस के बीच हुई मुठभेड़