फोटो गैलरी

महानगर कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग ने 19 मई को बेनियाबाग में प्रस्तावित सोनिया गांधी की रैली की सफलता के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क करने का फैसला किया है। गुरुवार को एक बैठक में वक्ताओं ने कहा,...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 May 2011 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

महानगर कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग ने 19 मई को बेनियाबाग में प्रस्तावित सोनिया गांधी की रैली की सफलता के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क करने का फैसला किया है। गुरुवार को एक बैठक में वक्ताओं ने कहा, यह रैली पूर्वाचल में कांग्रेस को चुनावी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएगी।

बैठक में डॉ. काजी मोहम्मद शाहिद, एसएस सज्जू, जमालुद्दीन अंसारी, मतीउर्रहमान अंसारी, कमरुद्दीन अंसारी, अब्दुल कादिर, जमाल शेख, मुमताज अली राजू शामिल थे। उधर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुरुवार को आदर्श कॉलेज में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा, 19 मई की सोनिया गांधी की बेनियाबाग रैली कांग्रेस के लिए मील का पत्थर साबित होगी। वक्ताओं ने कांग्रेसजनों से बड़ी संख्या में रैली में शामिल होने की अपील की। बैठक में डॉ. रत्नाकर पांडेय, अनिल उपाध्याय, रामबाबू जायसवाल, आनंद चौबे, सुरेश शर्मा, मनोज चौबे, चंद्रमा यादव स्वाले अंसारी, कैलाश पांडे ने विचार व्यक्त किये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें