DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारातियों से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो मरे, डेढ़ दर्जन घायल

बारात लेकर जा रहा एक ट्रैक्टर बुधवार की शाम असंतुलित होकर पलट गया। जिससे ट्राली में दबकर एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। घटना में डेढ़ दर्जन से ज्यादा बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मध्य प्रदेश के पिपटुआ गांव निवासी शिवदीन कुशवाहा ने अपने पुत्र नन्दराम का रिश्ता महोबकंठ थाना क्षेत्र के दिदवारा गांव निवासी धनीराम की पुत्री आरती के साथ तय किया था। बुधवार को यह शादी होनी थी। नन्दराम का चाचा मकुन्दी ट्रैक्टर से बारात लेकर दिदवारा गांव जा रहा था तभी गांव के पहले पुलिया के पास तेज-रफ्तार ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। ट्राली में दबकर वीरेन्द्र गुप्ता पुत्र छोटेलाल निवासी टिंगुरा ब्यारजै की मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हे के चाचा मकुन्दी को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में करीब डेढ़ दर्जन बाराती बुरी तरह जख्मी हुए हैं जिनके नाम वीरेन्द्र पाल, धर्मपाल, पवन, हरनारायण, बलराम, पप्पू, रामप्रकाश, मकुन्दी तथा बेलाताल निवासी रिश्तेदार शंकर, देशराज, मोहन, हरिश्चन्द्र व सोनकपुरा निवासी दीनदयाल व धर्मेन्द्र बताए गए हैं। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पनवाड़ी में हो रहा है। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम को भेजा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारातियों से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो मरे, डेढ़ दर्जन घायल