DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताऊ ने भतीजे को ईंटों से कूंचकर मार डाला

पेड़ से गिरे आम बीन रहे बालक को उसी के ताऊ ने ईंटों से कूंच कर मार डाला। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के तेजीपुर में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। बालक आठवीं का छात्र था। उसके पिता दुबई में रहते हैं। बालक की मां ने अपने जेठ के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अफसरों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

तेजीपुर निवासी मो. मुन्ना दुबई में काम करता है। मुन्ना का 14 वर्षीय पुत्र इमरान आठवीं में पढ़ता है। मंगलवार को इमरान परीक्षा देकर वापस लौटा। स्कूल से लौट कर वह अपनी मां शाहजहाँ से खेत में सीला बीनने की बात कहकर चला गया। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।  घर वाले रात भर परेशान रहे। बुधवार की सुबह इमरान का शव गांव के पास पीपल के पेड़ के नीचे बने चबूतरे पर रखा मिला। उसके सिर व चेहरे को ईंटों से कूंचा गया था। इमरान की मां शाहजहां ने अपने जेठ जलालुद्दीन पुत्र नजीर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। शाहजहां के मुताबिक करीब दो-तीन साल पहले मुन्ना और जलालुद्दीन के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद से दोनों भाइयों के बीच बोलचाल व एक-दूसरे के घरों से आना-जाना बंद हो गया।

जलालुद्दीन का आम का बाग है। सोमवार की रात आंधी आने से जलालुद्दीन के बाग के तमाम आम गिर गए थे। सीला बीनने जा रहे इमरान की नजर जमीन पर पड़े आमों पर पड़ गई। वह बीनने लगा। इसी छोटी सी खता पर मासूम को इतनी निर्दयता से मार डाला गया। गाँव के लोग इस वारदात से सहमे हुए हैं। जानकारी मिलते ही सीओ बिलग्राम मधुवन सिंह, कोतवाल उदयप्रताप सिंह ने मौके पर जाकर जाँच-पड़ताल की। एसएसआई जमीर अहमद ने बताया कि जलालुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। उसकी तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ताऊ ने भतीजे को ईंटों से कूंचकर मार डाला