DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस नेताओं पर लाठीचार्ज, मायावती ने विपक्ष को फटकारा

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस के राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने गुरुवार को लखनऊ में प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिये लाठी चार्ज किया, जबकि मायावती ने विपक्ष पर हिंसा प्रभावित ग्रेटर नोएडा में कानून व्यवस्था भंग करने का आरोप लगाया।
   
उत्तर प्रदेश सरकार की भूमि अधिग्रहण नीति के खिलाफ गाजियाबाद में अनशन पर बैठे भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह को वरिष्ठ पार्टी नेता अरूण जेटली और मुख्तार अब्बास नकवी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
     
लोकजनशक्ति पार्टी प्रमुख रामविलास पासवान और भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत को भटटा पारसौल गांव के लिये जाते समय गिरफ्तार कर लिया गया। उधर लखनऊ में राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में चक्काजाम कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां चलाईं और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी सहित कई पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।
     
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुबोध श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर बेवजह लाठीचार्ज किया और पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के साथ बदसुलूकी भी की। लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता भी घायल हो गये।
   
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने कल रात ग्रेटर नोएडा के भटटा पारसौल गांव में किसानों की मांगों के समर्थन में धरने पर बैठे राहुल की गिरफ्तारी के विरोध में आज प्रदेशव्यापी चक्काजाम आंदोलन का एलान किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस नेताओं पर लाठीचार्ज, मायावती ने विपक्ष को फटकारा