DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अररिया (भागलपुर), मनोहर। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद राहुल गांधी ड्रामा कर रहे हैं। ये सारी नौटंकी यूपी के चुनाव की तैयारी को लेकर की जा रही है।

मोदी गुरुवार को यहां भाजपा के एमएलसी व प्रदेश महामंत्री डा. राजेन्द्र प्रसाद के पिता स्व. हरिकृष्ण गुप्त के श्राद्ध कर्म में शामिल होने फारबिसगंज आये थे। इस दौरान उन्होंने हिन्दुस्तान से बातचीत में ये बातें कहीं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के भट्टा परसौला के किसानों पर मायावती सरकार ने दमनात्मक कार्रवाई की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसानों के हम दर्द नहीं हैं, बल्कि वे किसानों के हित के सवाल पर नाटक कर रहे हैं। मायावती ने निहत्थे किसानों पर गोली चलवायी जो निंदनीय है। किसानों पर गोली चलवाकर आप उसकी जमीन नहीं ले सकते। किसानों को हर हाल में जमीनों का उचित मुआवजा मिलना चाहिए। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि के लिए नीति बननी चाहिए।

उन्होंने केंद्र सरकार से भूअर्जन के लिए वर्षो से लंबित विधेयक को पारित करवाने की मांग की। इस मौके पर मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता जगत प्रसाद नड्डा ने भी ग्रेटर नोएडा में जमीन अधिग्रहण को लेकर किसानों के आन्दोलन को लेकर राहुल द्वारा शुरू की गई सियासत को पूर्व नियोजित नाटक बतया। नड्डा ने कहा कि यूपी में मायावती का जंगल राज है। मायावती सरकार सारे प्रजातांत्रिक मूल्यों की अवहेलना कर दमनचक्र चला रही है। कांग्रेस किसानों के साथ ढोंग कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यूपी में दोस्ती व दिल्ली में कुश्ती नहीं चलेगी। उनका इशारा भाजपा नेताओं को ग्रेटर नोएडा जाने से रोकना व राहुल की इस यात्रा की जानकारी नहीं होने की तरफ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल कर रहे हैं ड्रामा : मोदी