DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सियासी सरगर्मी के बीच मीडिया से दूर रहीं सोनिया

ग्रेटर नोएडा के भट्टा पारसौल पहुंचे कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में जहां एक ओर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जगह-जगह चक्काजाम आंदोलन किया। वहीं अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर आईं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया से दूरी बनाए रखी।
    
अपने दौरे के दूसरे और अंतिम दिन सोनिया ने जिला सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में हिस्सा लिया और किसी तरह की राजनीतिक टिप्पणी करने के बजाय रायबरेली के विकास सम्बन्धी मुद्दों पर ही ध्यान केन्द्रित किया।
    
सोनिया ने रायबरेली में राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना समेत सभी केन्द्रीय योजना के बेहतर क्रियान्वयन पर जोर दिया। जिलाधिकारी अमृता सोनी ने यहां बताया सोनिया गांधी ने जिला सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक के दौरान नरेगा, इंदिरा आवास तथा अन्य केन्द्रीय कल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ केन्द्रीय सड़क कोष के तहत किये गए कार्यों की विस्तृत समीक्षा की।
    
उन्होंने कहा कि समिति की अध्यक्ष सोनिया ने योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन पर जोर देते हुए कहा कि नरेगा के तहत ज्यादा से ज्यादा परिवारों को 100 दिन का रोजगार सुनिश्चित कराया जाए। कांग्रेस अध्यक्ष ने जिले में सड़क निर्माण के लिये ज्यादा से ज्यादा प्रस्ताव भेजने के निर्देश भी दिये।
    
सोनी ने बताया कि भारतीय खाद्य निगम के कर्मचारियों के आंदोलन के चलते गेहूं खरीद में हो रही दिक्कतों की तरफ ध्यान दिलाए जाने पर स्थानीय सांसद ने इस मामले पर गौर करने का आश्वासन दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सियासी सरगर्मी के बीच मीडिया से दूर रहीं सोनिया