DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऊंज थाने के कोरमइचा गांव के युवक को बुधवार की रात ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी गयी। घटनास्थल इलाहाबाद के हंडिया कोतवाली के हरिचनपुर गांव का है। युवक की वहां पाहीं है। रात में वह वहीं रोज की भांति सोने गया था। नाजुक हालत में उसे इलाहाबाद में भर्ती कराया गया है।

गांववालों की मानें तो घटनास्थल से पेट्रोल की गंध आ रही थी। हालांकि हंडिया पुलिस ने घटना से अनभिज्ञता जतायी है, जबकि पुलिस ने घटनास्थल को इलाहाबाद में बताया है। हंडिया कोतवाली का हरिचनपुर और ऊंज का कोरमइचा गांव बार्डर पर हैं।

हरिचनपुर में कुरमइचा के गामा पासी की पाही है। उसका बेटा महेंद्र (35) रोज वहीं सोता था। घटना की रात भी वह खाट पर सोया था। उसी दौरान तकरीबन आधी रात के बाद अज्ञात बदमाशों ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। आग लगते ही वह चिल्लाने लगा। पास स्थित ईंट भट्ठे पर कार्यरत मजदूरों ने चिल्लाने और चीखने की आवाज सुन घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझायी।

इसके बाद उसके घरवालों को जानकारी दी। परिजन ने आकर दोनों थानों की पुलिस को सूचना दी और महेंद्र को स्वरूपरानी मेडिकल कालेज ले गये। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूत्रों की माने तो वह अस्सी फीसदी से अधिक जल गया है। घटनास्थल के बारे में गांववालों का दावा था कि वहां से पेट्रोल सरीखी गंध आ रही थी। घटना का कारण साफ नहीं हो सका है। परिजनों का दावा है कि हंडिया कोतवाली की बरौत चौकी को घटना की जानकारी दी गयी है जबकि कोतवाल ने घटना से इनकार किया है। उधर ऊंज पुलिस ने बताया है कि ऐसी वारदात हुई है लेकिन घटनास्थल दूसरे जिले में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेट्रोल छिड़क कर सोये युवक का जलाया